मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस 17 का खिताब किया अपने नाम

मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस 17 का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस दौरान मुनव्वर को बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ कैश प्राइज भी मिला।

मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस 17 का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस दौरान मुनव्वर को बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ कैश प्राइज भी मिला। अभिषेक फर्स्ट रनरअप और मन्नारा चोपड़ा सेकेंड रनरअप रही हैं तो वहीं, टॉप 5 तक पहुंचने के बाद भी अरुण और अंकिता टॉप 3 में नहीं पहुंच पाए।

ऐसे में अंकिता का टॉप 3 में न पहुंच पाना फैंस के लिए काफी शॉकिंग रहा। फिनाले की रात काफी इंट्रेस्टिंग रही। इस बार इतिहास का सबसे लंबा फिनाले हुआ। फिनाले की ग्रांड पार्टी इस बार शाम 6 बजे से रात 12 बजे तक चली। कॉमेडी, डांस, ट्विस्ट और तकरार से भरपूर इस फिनाले के बाद सीजन 17 को आज अपना विनर मिल गया।

आपको बता दें कि अभिषेक, मन्नारा और मुनव्वर के बीच कड़ी टक्कर थी लेकिन मुनव्वर ने अभिषेक और मन्नारा को पीछे छोड़ते हुए ट्रॉफी जीत ली है। मुनव्वर को ट्रॉफी के साथ 50 लाख रूपये का कैश प्राइज और एक गाड़ी भी मिली है।

मन्नारा, मुनव्वर और अभिषेक बिग बॉस 17 के टॉप 3 में थे। मन्नारा के आउट होने के बाद अभिषेक और मुनव्वर के बीच विनर चुना जाना था। इन दोनों के बीच कांटे की टक्कर थी और सोशल मीडिया पर विनर को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब फाइनली विनर का नाम सामने आ चुका है और मुनव्वर ने बाकी सभी को पीछे छोड़कर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इस मुक़ाबला में अंकिता टॉप 4 तक ही पहुंच सकीं।

बिग बॉस 17 की फिनाले नाइट काफी शानदार रही। इस 6 घंटे की फिनाले पार्टी की शुरुआत कॉमेडी और मस्ती से हुई। घर में कृष्णा, भारती, ऑरी, सुदेश हर्ष और अब्दु ने समां बांधा। भारती, हर्ष, कृष्णा और सुदेश ने कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती की और कई फनी टास्क भी खेले। इसके अलावा, अभिषेक-मुनव्वर, समर्थ-ईशा, विक्की-अंकिता और नील- ऐश्वर्या की डांस परफॉर्मेंस भी शानदार रही।

ALSO READ:

Related Articles

Back to top button