Badaun Double Murder: धार्मिक लड़ाई आखिरी हथियार, बदायूं कांड को लेकर अखिलेश यादव का करारा वार

बदायूं कांड को लेकर समाजवादी पार्टी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

उत्तर प्रदेश के बदायूं में मोहम्मद साजिद नाम का स्थानीय नाई मंगलवार रात करीब 8 बजे अपने पड़ोसी विनोद के घर में घुस गया, उसने उसके दो नाबालिग बेटों का गला कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। आरोपी ने तीसरे बेटे पीयूष पर भी हमला किया गया लेकिन वह भागने में सफल रहा। स्थानीय लोगों ने साजिद की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हुए दुकानों में आग लगा दी। बाद में आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया गया। हत्या के बाद अब जीवित बचा भाई इस मामले में चश्मदीद गवाह बन गया है।

इस घटना को लेकर समाजवादी पार्टी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा “बीजेपी प्रदेश में सांप्रदायिक तनाव खड़ा करना चाहती है और इसी कारण से ऐसी घटनाओं को खुद अंजाम दिलवा रही है। बीजेपी जब जनता के असल मुद्दों से हार चुकी है तो धार्मिक विवाद, धार्मिक लड़ाई ही भाजपा का आखिरी हथियार है। बीजेपी के इशारे पर ही कई गुंडे बदमाश खुले घूम रहे है और पार्टी के इशारे पर ही ऐसी वारदातें कर रहे जिसके कारण समाज में लड़ाई-झगड़ा बढ़ रहा है।

इस मामले में पीड़ितों के पिता ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि आरोपियों ने उनके बेटों पर हमला क्यों किया। हालांकि एसएसपी बदायूं ने कहा कि साजिद जिसका सैलून था और उसने मारे गए बच्चों से पैसे की मांग की थी।

ALSO READ:

Related Articles

Back to top button