B-Town के मोस्ट रूमर्ड कपल पुलकित-कृति ने की सगाई

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर पुलकित सम्राट और खूबसूरत एक्ट्रेस कृति खरबंदा काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर पुलकित सम्राट और खूबसूरत एक्ट्रेस कृति खरबंदा काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यह कपल न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। फैंस को इनकी जोड़ी काफी पसंद है। लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे इस कपल को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है।

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने कई फिल्मों में काम करके इंडस्ट्री में नाम कमाया है। दोनों करीब चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब ये कपल अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने के लिए तैयार है।

कृति और पुलकित की रोका सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इंस्टाग्राम पेज रिया लूथरा ने पुलकित-कृति की रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। इस दौरान ये कपल परिवार के साथ नजर आ रहा है। रोका सेरेमनी की खुशी पुलकित और कृति दोनों के चेहरे पर साफ देखी जा सकती है। पुलकित ने कृति को गोद में लेकर फोटो क्लिक करवाई है।

फोटो सेशन के दौरान दोनों को अंगूठियां दिखाते हुए देखा जा सकता है. पुलकित सम्राट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सेरेमनी की फोटो शेयर की है. तस्वीरें सामने आते ही कमेंट सेक्शन में इस जोड़े के लिए बधाइयों की बाढ़ आ गई. हालांकि, पुलकित या कृति की ओर से आधिकारिक तौर पर कोई और फोटो शेयर नहीं की गई है।

पुलकित और कृति ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। उन्होंने ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘पागलपंती’ समेत कई फिल्मों में काम किया है। उनकी प्रेम कहानी एक फिल्म के सेट पर शुरू हुई थी। आपको बता दें कि कृति से पहले पुलकित की शादी 2014 में सलमान खान की भाभी श्वेता रोहिरा से हुई थी। हालांकि, कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया।

ALSO READ:

Related Articles

Back to top button