स्टार पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर से मौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का निधन हो गया है। उनके ऑफिशिअल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी गई है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का निधन हो गया है। उनके ऑफिशिअल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी गई है। इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक, पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हो गया है। पूनम पांडे के मैनेजर ने बताया कि एक्ट्रेस ने 1 फरवरी की रात दुनिया को अलविदा कह दिया।

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की अचानक आई मौत की खबर ने लोगों को चौंका दिया है। सिर्फ 32 साल की उम्र में पूनम पांडे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। मौत की वजह भी सामने आ गई है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली थीं और इस दुखद घटना के दौरान वो अपने घर पर ही मौजूद थीं। यानी उनकी मौत यूपी के कानपुर में ही हुई है।

मॉडल-अभिनेत्री इंटरनेट सनसनी और सबसे विवादास्पद स्टार में से एक पूनम पांडे की कैंसर के कारण मृत्यु हो गई है। शुक्रवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट ने इस खबर की पुष्टि की। एक्ट्रेस की टीम ने पोस्ट किया, ‘आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली।’

पूनम पांडे की मैनेजमेंट टीम से बात की उन्होंने बताया, ‘पूनम को कुछ वक्त पहले कैंसर से पीड़ित पाया गया था ये आखिरी स्टेज का कैंसर था। वो यूपी में अपने होमटाउन में थीं और वहीं से इलाज करवा रही थीं उनका अंतिम संस्कार भी वहीं होगा अभी हमें इस बारे में और डिटेल्स मिलना बाकी है।

आपको बता दें कि 29 जनवरी को पूनम पांडे ने अपना एक वीडियो शेयर किया था. इंस्टाग्राम पर यही उनका आखिरी पोस्ट था। इस पोस्ट में पूनम को ब्लैक लेदर पैंट और व्हाइटटॉप पहने देखा गया था। वो एक क्रूज पर स्टाइलिश अंदाज में चलती और एन्जॉय करती नजर आई थीं, उनके साथ उनकी सिक्योरिटी टीम भी थी।

Related Articles

Back to top button