राजधानी लखनऊ में ट्रिपल मर्डर से सनसनी

राजधानी लखनऊ का मलिहाबाद इलाका शुक्रवार शाम को गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। यहां एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

राजधानी लखनऊ का मलिहाबाद इलाका शुक्रवार शाम को गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। यहां एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या हत्या कर दी गई। मृतकों में पति-पत्नी और उनका बेटा शामिल है। ट्रिपल मर्डर से इलाकें में हड़कंप मचा हुआ है। हत्या की घटना को वारदात देने वाला आरोपी मौके से फरार है। मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है।

बता दें कि 2 फरवरी को संपत्ति विवाद को लेकर तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस घटना की जानकारी दी है।

जानकारी के मुताबिक ट्रिपल मर्डर की यह वारदात मलीहाबाद के रहमतनगर गांव की है। यहां विवादित ज़मीन की पैमाईश के वक्त एक शख्स ने अपने चचेरे भाई मुनीर, उसकी पत्नी फरहीन और बेटे हंजला खान की गोली मारकर हत्या कर दी।
हत्या की इस वारदात को लेखपाल की मौजूदगी में अंजाम दिया गया। ताबड़तोड़ फायरिंग से पूरा क्षेत्र गगूंज उठा। घटना की सूचना के बाद मौक़े पर भारी पुलिस फ़ोर्स पहुंची है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। फरार आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

पुलिस आयुक्त एस.बी.शिरोडकर ने मीडिया को बताया कि मलिहाबाद थाना क्षेत्र के मोहम्मद नगर इलाके में रिश्तेदारों के बीच संपत्ति विवाद था जिसके चलते एक पक्ष के कुछ लोगों ने एक महिला और उसके 17 साल बेटे सहित तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी।

मृतकों की पहचान फरहीन खान (40), उसके बेटे हंजला (17) और हंजला के चाचा मुनीर अहमद उर्फ ताज (50) के रूप में की बता दें कि इस घटना में दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं। फिलहाल पुलिस ने मलिहाबाद थाने में मुख्य आरोपी सिराज अहमद समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या की केस दर्ज की है।

मलिहाबाद में फायरिंग कर लोगों को मौत के घाट उतरने की घटना ऐसे समय में हुई है जब यूपी में हाई अलर्ट था। यूपी के सभी जिलों में पुलिस का भारी बंदोबस्त नमाज के मद्देनजर किया गया था। वहीँ राजधानी में बजट पर चर्चा को लेकर सभी मंत्री विधायक और वरिष्ठ अधिकारी लखनऊ में मौजूद हैं। ऐसे में मलिहाबाद इलाके में इस तरह की घटना प्रशासन के अलर्ट पर बड़ा सवाल उठाती है।

ALSO READ:

Related Articles

Back to top button