Trending

कलयुगी पिता बना हैवान, अपनी ही 4 माह की मासूम को पटककर मार डाला, फरार

उत्तर प्रदेश के कानपुर में खौफनाक मामला सामने आया है जिसको सुनकर आपका दिल दहल उठेगा।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में खौफनाक मामला सामने आया है जिसको सुनकर आपका दिल दहल उठेगा। एक शख्स ने आपसी विवाद में पत्नी को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया फिर उसके बाद चार माह की अपनी बच्ची को पटक कर मार डाला। जैसी ही यह खबर लोगों तक पहुंचा इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस घटनास्थल पर पहुँचकर घायल पत्नी को अस्पताल पहुंचाया। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है इस दौरान आरोपी पति फरार है पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

दरअसल यह पूरी घटना यूपी के कानपुर देहात से है जहां एक हैवान पिता अपने मासूम बच्ची को भी नही छोड़ा उसकी पीट- पीट कर मार डाला। आरोपी का नाम दीपक बताया जा रहा है जो नशे की हालत मे घर पहुंचा और इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया। आपको बता दें कि नशेबाज आरोपी का पत्नी पूजा से किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया इस पर उस नशेबाज दीपक ने पूजा के साथ मारपीट शुरू कर दी पूजा को अधमरा करने के बाद उसने सो रही चार महीने की बेटी नव्या को उठाकर जमीन पर पटक दिया इससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना को अंजाम देने के बाद दीपक मौके से फरार हो गया।

बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पूजा को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है., वहीं, पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी दीपक की तलाश और मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पूजा की शादी पांच साल पहले दीपक कमल के साथ हुई थी। दीपक पत्नी की मायके की जमीन लेना चाहता था, इसी बात पर दोनों के बीच आए दिन विवाद होता था। बुधवार देर रात दोनों में फिर से झगड़ा हुआ जिसके बाद नशे में घर पहुंचे दीपक ने इस घटना को अंजाम दिया।

और भी पढ़ें :

Related Articles

Back to top button