खेत की रखवाली करने गए किसान के चेहरे को कुचलकर की हत्या

देश में आए दिन हत्या के कई मामले सामने आते है कई मामले तो ऐसे होते है जिसे सुनते ही रूह कांप जाती है एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से सामने आया है।

देश में आए दिन हत्या के कई मामले सामने आते है कई मामले तो ऐसे होते है जिसे सुनते ही रूह कांप जाती है एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से सामने आया है। जहां अपराधियों ने पहले एक किसान पर धारदार हथियार से हमला किया उसके बाद ईंट से कुचलकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

दरअसल किसान खेत की रखवाली करने गए था जिसके चलते यह घटना हुई घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र के कुरियनपुरवा गांव का है जहां देर रात खेत की रखवाली करने गये 55 साल राम प्रकाश की हत्या कर दी गयी उनका शव सुबह विक्षित हालत में खून से लथपथ ट्यूबल के अंदर पड़ा मिला.जिसके बाद पुरे गांव में दहशत का माहौल है। आशंका जताई जा रही है कि हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गयी है। आपको बता दें कि फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड को घटनास्थल से सबूत इकट्ठा करने के लिए बुलाया गया है।

फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिवार की तहरीर पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। एडिशनल SP राजेश कुमार पांडे ने बताया कि जिस व्यक्ति की की हत्या हुई है वो कुरियनपुरवा गांव के रहने वाले है राम प्रकाश देर रात खेत की रखवाली के लिए किशन तिवारी के ट्यूबल पर लेटे हुए थे लेकिन ग्रामीणों ने खून से लथपथ राम प्रसाद का शव सुबह देखा राम प्रसाद के शरीर पर भी चोट के निशान थे। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है जल्द ही पुलिस इस मामले को सुलझा लेगी।

ALSO READ:

Related Articles

Back to top button