भाजपा को भारी मतों से लखनऊ लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाएंगे शिक्षक

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ एवं प्रा.शिक्षक संघ ने भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव का किया समर्थन

लखनऊ। पूर्व विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव को आपार जन समर्थन मिल रहा है। शिक्षक संघ ने राजनाथ सिंह को लखनऊ, संसदीय सीट से और ओपी श्रीवास्तव को पूर्वी विधानसभा से जीत दिलाने का संकल्प लिया।

शिक्षकों का सम्मान समारोह कार्यक्रम लखनऊ के कैफ़ी आज़मी प्रेक्षागृह में शिक्षक संघ द्वारा आयोजित किया गया था। जिसमें प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक, बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष, विधायक, पंकज सिंह, प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष सुशील पांडे, माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश मंत्री व कार्यक्रम आयोजक डॉ महेंद्र नाथ राय सहित अन्य शिक्षकगण मौजूद रहे।

सभी शिक्षकों से भारी से भारी संख्या में मतदान करने की अपील की : यहां ओपी श्रीवास्तव ने शिक्षकों से भारी से भारी संख्या में मतदान करने की अपील भी की और शिक्षक संघ ने भी उन्हें भरपूर समर्थन दिया। सभी शिक्षकों ने एक साथ अबकी बार 400 पार के नारे लगाए।

राजनाथ सिंह को लखनऊ, संसदीय सीट से और ओपी श्रीवास्तव को पूर्वी विधानसभा से जीत दिलाने का संकल्प : भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि पूरा लखनऊ और पूर्वी विधानसभा की जनता रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यों पर भाजपा के पक्ष में मतदान करने जा रही है।

सभी शिक्षकों ने राजनाथ सिंह और ओपी श्रीवास्तव को जीत दिलाने का लिया संकल्प : उन्होंने कहा कि जनता अबकी बार लखनऊ को 5 लाख वोटों से भी अधिक वोट दिलाकर और पूर्वी विधानसभा को 2 लाख से भी अधिक वोटों के साथ विजयी बनाकर इतिहास रचने जा रही है।

उन्होंने शिक्षकों को संबोधित करते हुए कहा कि, मैं आप सभी शिक्षकों से यह विनती करता हूं कि भारी से भारी संख्या में मतदान केंद्र जाकर आप सभी मतदान करें और एक सशक्त प्रदेश बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करें। यहां उपस्थित सभी शिक्षकों ने राजनाथ सिंह को लखनऊ, संसदीय सीट से और ओपी श्रीवास्तव को पूर्वी विधानसभा से जीत दिलाने का संकल्प लिया।

विकसित भारत का संकल्प पूरा करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान: ओपी श्रीवास्तव

जन-हित सर्वोपरि की भावना के साथ पूरे क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे हैं। हर गली – मोहल्ले में जाकर वो लोगों से न सिर्फ वोट मांग रहे हैं बल्कि जनता की समस्याओं के निवारण हेतु भी प्रयासरत हैं।

शनिवार की सुबह से ही ओपी श्रीवास्तव पूर्वी लखनऊ विधानसभा क्षेत्र के इंदिरा प्रदर्शनी वार्ड के अन्तर्गत कुकरैल पिकनिक स्पॉट पर पहुंचे। यहां उन्होंने वरिष्ठ जनों के साथ स्थानीय जनता से भेंटकर उनकी समस्याओं से संबंधित जानकारी ली तथा अतिशीघ्र समाधान कराने का आश्वासन दिया।

सुबह से रात तक जनता के साथ : इस दौरान वर्तमान पार्षद कल्पना वर्मा एवं पूर्व पार्षद राम कुमार वर्मा तथा कर्मठशील कार्यकर्तागण उपस्थित रहे। इसके बाद चुनाव कार्यालय पर भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और क्षेत्रवासियों से संपर्क किया।

एक बयान में भाजपा प्रत्याशी ओपी ने कहा कि पूरा देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकसित भारत के संकल्प के साथ जुड़ चुका है। उन्होंने कहा कि विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान होगा।

जनता में दिख रहा उत्साह : ओपी श्रीवास्तव हर वार्ड में जाकर लोगों से संपर्क कर रहे हैं। शनिवार को विराट खंड गोमतीनगर स्थित शनि मंदिर के पास जनता से संपर्क किया। इसके बाद कैफ़ी आज़मी प्रेक्षागृह में शिक्षक संघ द्वारा आयोजित शिक्षकों के सम्मान समारोह कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां सभी शिक्षकों ने उन्हें भरपूर समर्थन दिया।

फिर शाम 6:00 बजे लोहिया नगर वार्ड स्थित शहनाई गेस्ट हाउस सेक्टर 04 विकास नगर में एक बैठक में सम्मलित हुए। जहां महापौर सुषमा खर्कवाल, नगर अध्यक्ष आनंद दिवेदी, लोहिया नगर वार्ड के पार्षद राकेश कुमार मिश्रा सहित क्षेत्रवासी भी उपस्थित रहे।

फिर शाम 8:00 बजे महानगर रेलवे क्रासिंग पार्षद कार्यालय पर एक नुक्कड़ सभा में सम्मिलित होकर उन्होंने जनता से लखनऊ पूर्वी विधानसभा के उत्तम विकास और उत्कृष्ट समृद्धि के लिए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने का अपील की।

Related Articles

Back to top button