तमिल एक्टर डेनियल बालाजी का हार्ट अटैक से 48 साल की उम्र में निधन

फेमस एक्टर डेनियल बालाजी का 48 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

फेमस एक्टर डेनियल बालाजी का 48 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले तमिल एक्टर के यूं अचानक चले जाने से फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है। अपने एक्टिंग करियर में अभिनेता ने एक नहीं बल्कि कई नाटकों और फिल्मों में काम किया। खबर आ रही है कि अभिनेता के पार्थिव शरीर को आज यानी शनिवार को उनके पुरसाईवलकम स्थित आवास पर दफनाया जाएगा।

बता दें कि डेनियल बालाजी, जो वेट्टैयाडु विलायाडु, थंबी इन वाडा चेन्नई में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। शुक्रवार अचानक सीने में तेज दर्द हुआ। आनन फानन में उन्हें चेन्नई के कोट्टिवकम में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने आखिरी सांस ली। इस घटना ने उनके परिवार वालों को तोड़ दिया है।

इस दुखद खबर की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने सोशल मीडिया एक्स पर दी। उन्होंने लिखा- ‘चौंका देने वाला! अभिनेता #डैनियलबालाजी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है.. वह 48 वर्ष के थे। शानदार एक्टर।’

कहा जाता है कि डेनियल बालाजी बहुत अच्छे इंसान थे। खबरों के अनुसार वो अवाडी में एक मंदिर का निर्माण करवा रहे थे। इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ वो धर्मनिष्ठ इंसान भी थे।

Related Articles

Back to top button