गृहमंत्री का दो दिवसीय राजस्थान दौरा, लोकसभा चुनाव की तैयारियों का लेंगे जायजा

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में सभी राजनीतिक दल जुट गए हैं। इसी बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर राजस्थान में रहेंगे।

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में सभी राजनीतिक दल जुट गए हैं। इसी बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर राजस्थान में रहेंगे। अमित शाह डेढ़ बजे राजधानी जयपुर पहुंचेंगे। जयपुर में वे 5 लोकसभा कोर कमेटियों की बैठक लेंगे। इसके बाद सीकर चुनाव प्रचार के लिए रवाना होंगे, जहां रोड शो करेंगे।

शाम को फिर वे जयपुर लौटेंगे। इस दौरान रात में प्रदेश की कोर कमेटी के साथ बैठक कर चुनावी हलचल का जायजा लेंगे। प्रदेश कोर कमेटी में सीएम भजनलाल शर्मा के साथ दोनों उप मुख्यमंत्री, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और वसुंधरा राजे सहित प्रदेश के कई वरिष्ठ नेता हैं।

बता दें कि गृह मंत्री का फोकस उन सीटों पर ज्यादा है। जिसे कमजोर माना जा रहा है। उन सीटों की रणनीति बनाने के लिए शाह दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान 5 लोकसभा सीटों चूरू, झुंझुनूं, करौली-धौलपुर, नागौर और दौसा की कोर कमेटियों के साथ बैठक करेंगे। बता दें, इन पांचों सीटों पर बीजेपी ने नए चेहरों को टिकट दिया है।

हालांकि यहां पर विधानसभा चुनाव का परिणाम भी भाजपा के पक्ष में सही नहीं था। रहेंगे। इस दौरान शाह सीकर में रोड शो कर चुनाव प्रचार प्रसार की शुरुआत करेंगे। इसके साथ ही कोर कमेटी के साथ बैठक करेंगे जिसमें चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगे।

Related Articles

Back to top button