फिल्म शैतान-2 का ऐलान जल्द, अगले भाग में दिखाई जाएगी ये कहानी

मुंबई। सिनेमाघरों में अजय देवगन और आर माधवन स्टारर शैतान शानदार परफॉर्म कर रही है। तीसरे हफ्ते में चल रही यह फिल्म बीते हफ्ते रिलीज दो नई फिल्मों मडगांव एक्सप्रेस और स्वातंत्र्य वीर सावरकर से अधिक कमाई कर रही है। इसी बीच सुनने में आया है कि अजय देवगन जल्द ही इस फिल्म के दूसरे भाग की घोषणा करने वाले हैं। इंडस्ट्री में चर्चा है कि फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन और डायरेक्टर विकास बहल इसे मिले पब्लिक रिस्पॉन्स से काफी खुश हैं।

इस बारे में फिल्म में जान्हवी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस जानकी बोड़ीवाला ने कहा, ‘आप फिल्ममेकर्स के काम करने का तरीका जानते हैं।कभी-कभी सही वक्त आने तक कुछ ना ही बोला जाए तो अच्छा होता है। शैतान 2 की तरह जहां सीक्रेट और सरप्राइज, थ्रिल का हिस्सा हैं। इतना कहूंगी कि तैयार रहिए कुछ अनएक्सपेक्टेड होने वाला है।फिल्म से जुड़े सूत्र की मानें तो इसके दूसरे भाग की कहानी ब्लैक मैजिक के इर्द-गिर्द ही बुनी जाएगी। इस बार कहानी फिर से किसी फैमिली को टारगेट करने के बारे में नहीं होगी। इसकी कहानी महाराष्ट्र के कोकम में सेट होगी। कोकम को महाराष्ट्र का ब्लैक मैजिक सेंटर भी कहा जाता है।

मेकर्स दूसरे भाग में पहले भाग की लीड स्टार कास्ट को ही रिपीट करेंगे। सपोर्टिंग कास्ट फाइनल होते ही फिल्म फ्लोर पर जाएगी। शैतान फरवरी 2023 में रिलीज गुजराती फिल्म वश का रीमेक है।अजय ने जून 2023 में इस फिल्म का रीमेक बनाने का फैसला किया था। शुरुआत में वो इस फिल्म से बतौर प्रोड्यूस ही जुड़े थे पर बाद में उन्होंने इसमें एक्टिंग करने का भी फैसला किया।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने बुधवार को 20वें दिन 1 करोड़ 67 लाख रुपए का बिजनेस किया। इस फिल्म का टोटल इंडियन कलेक्शन 135.84 करोड़ रुपए हो चुका है। वर्ल्डवाइड यह जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा टच कर लेगी।

Related Articles

Back to top button