आमिर खान और रजनीकांत एक साथ मिलकर ‘कुली’ फिल्म में मचाएंगे धमाल

आमिर खान और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को एक बार फिर से 30 साल बाद बड़े पर्दे पर साथ देखने का मौका मिलने वाला है.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ देखने का मौका मिलने वाला है. लगभग 30 साल के लंबे समय के बाद ये दोनों दिग्गज अभिनेता एक साथ दिखाई देंगे. बता दे कि इस बार ये जोड़ी ‘कुली’ नाम की फिल्म में धमाल मचाने वाली है, जो पहले से ही दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है.

आमिर खान और रजनीकांत की जोड़ी ने 1990 के दशक में एक साथ काम किया था, लेकिन तब से लेकर अब तक दोनों ने किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया अब इस लंबे अंतराल के बाद उनके प्रशंसकों के लिए यह किसी सपने के सच होने जैसा है दोनों ही सितारों की फिल्मों का अपना एक खास अंदाज होता है और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वे ‘कुली’ में किस तरह का जादू बिखेरते हैं.

फिल्म की कहानी एक कूली के जीवन पर आधारित होगी, जो न केवल अपने परिवार की देखभाल करता है, बल्कि समाज के लिए भी एक प्रेरणा बनता है इसमें आमिर खान एक ‘कुली’ की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और रजनीकांत एक अनुभवी और समर्थक व्यक्ति की भूमिका में नजर आएंगे.

सोशल मीडिया पर आमिर खान और रजनीकांत के फैंस ने अपनी खुशी जाहिर की. लोग इस जोड़ी को एक बार फिर से साथ देखकर बेहद खुश हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी. माना जा रहा है कि यह फिल्म न केवल मनोरंजक होगी बल्कि इसमें समाज के लिए एक महत्वपूर्ण संदेश भी होगा. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का बजट काफी बड़ा होगा और इसे भारत के अलावा विदेशों में भी शूट किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button