एक्ट्रेस कंगना रनौत को बॉम्बे HC से लगा तगड़ा झटका

एक्ट्रेस कंगना रनौत और स्क्रिनप्ले राइटर जावेद अख्तर की कानूनी लड़ाई में एक बड़ा मोड़ लिया है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत और स्क्रिनप्ले राइटर जावेद अख्तर की कानूनी लड़ाई में एक बड़ा मोड़ लिया है। दरअसल, साल 2020 में जावेद ने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया था, जिसे रद्द करने के लिए एक्ट्रेस ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की थी और अब कंगना की इस याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

बता दें कि 2020 में ऋतिक रोशन से लड़ाई के बीच कंगना ने जावेद पर आरोप लगाया था कि उन्होंने एक्ट्रेस को घर बुलाकर धमकी दी और राकेश रोशन से माफी मांगने से माफी मांगने को कहा था, जिसके बाद अपने उपर लगे इस आरोप के बाद एक्ट्रेस के इस बयान के लिए जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

कंगना ने जावेद पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, ‘एक बार जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया और कहा कि ‘राकेश रोशन और उनका परिवार बहुत बड़े लोग हैं अगर आप उनसे माफी नहीं मांगेंगे तो आप कहीं नहीं रहेंगे। तुम्हें जेल में डाल दिए जाओगे, और अंत में सबकुछ खत्म हो जाएगा, तुम आत्महत्या कर लोगे। ये जावेद अख्तर के शब्द थे वह मुझ पर चिल्लाया।

जावेद अख्तर ने सत्र अदालत के समक्ष एक पुनरीक्षण याचिका दायर की, जिसमें कहा गया कि अंधेरी में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने उन्हें जल्दबाजी और अनुचित तरीके से समन जारी किया था, जिसके परिणामस्वरूप न्याय का का गलत उपयोग हुआ।

बात वर्क फ्रंट की करें तो कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ऐतिहासिक ड्रामा में कंगना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी। इस अपकमिंग फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक हैं। एक्टिंग के अलावा कंगना रनौत फिल्म का निर्देशन भी कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button