Trending

राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा के पहले अरुण गोविल पहुंचे अयोध्या, लोगों ने लगाए ‘जय श्रीराम’ के नारे

रामानंद सागर की 'रामायण' में राम का किरदार निभाकर फेमस हुए अरुण गोविल और उनके साथ सीता बनीं दीपिका चिखलिया दोनों ही राम की नगरी अयोध्या पहुंच चुके हैं।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का भव्य प्रोग्राम 22 जनवरी को अयोध्या में होने जा रहा है। लेकिन उसके पहले आज से यानी 16 जनवरी से ही अनुष्ठान शुरू हो गया है। मेहमान का आगमन होने लगा है। रामानंद सागर की ‘रामायण’ में राम का किरदार निभाकर फेमस हुए अरुण गोविल और उनके साथ सीता बनीं दीपिका चिखलिया दोनों ही राम की नगरी अयोध्या पहुंच चुके हैं। अयोध्या पहुंचे अरुण गोविल का भव्य स्वागत किया गया और उन्हें देखकर लोग ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने लगे। कई लोगों ने उनके पैर छुए तो कई लोग सेल्फी लेने लगे।

आपको बता दें कि अरुण गोविल ने 1987-88 में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक “रामायण” में भगवान राम का किरदार निभाया था। इस धारावाहिक ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बाद अरुण गोविल पहली बार अयोध्या पहुंचे हैं। अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता कई सेलेब्स को भेजा गया है, इसमें रामायण में राम बने अरुण गोविल से लेकर माता सीता बनीं दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण सुनील लहरी को भी न्योता भेजा गया है तो वहीं इस समारोह में शामिल होने के लिए अरुण गोविल भी अयोध्या पहुंच गए हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वो अयोध्या जाने वाली फ्लाइट के अंदर नजर आए जहां उन्हें देख लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए।

वहीं अयोध्या एयरपोर्ट पर पहुंचते ही लोगों ने अरुण गोविल को घेर लिया और सेल्फी क्लिक कराने लग गए इसके अलावा कई लोगों ने उनके पैर तक छुए एक्टर ने भी लोगों के साथ फोटो क्लिक कराई और वो काफी खुश नजर आए यहीं नहीं एयरपोर्ट पर भी लोगों ने उन्हें देख जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए।

बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम लला के मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होगा इसमें भारत और विदेश के कई मेहमानों को अयोध्या में शुभ अवसर में भाग लेने के लिए निमंत्रण मिला है। सेलेब्स से लेकर बिजनेसमैन और खिलाड़ियों को भी निमंत्रण मिला है।

Related Articles

Back to top button