उन्नाव में बाइक की जबरदस्त टक्कर में तीन युवकों की मौत, दो घायल

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-बांगरमऊ मार्ग पर दो मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह हादसा सोमवार देर रात हसनगंज थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव के पास हुआ।

उसने बताया कि पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए हसनगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया गया और एक घायल व्यक्ति को ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया। उन्होंने बताया कि एक अन्य व्यक्ति को प्रारंभिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) चंद्रकांत मिश्र ने बताया कि सोमवार देर रात थाना क्षेत्र अंतर्गत अकबरपुर कस्बा के पास हादसे की सूचना मिली जिसके बाद घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

एसएचओ ने बताया कि चिकित्सकों ने हसनापुर निवासी हर्षवर्धन सिंह (20), शेरपुर निवासी विमलेश गौतम (20) और लखनऊ निवासी राजकुमार (25) को मृत घोषित कर दिया गया जबकि घायल सचिन को प्राथमिक उपचार के बाद ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया तथा एक अन्य घायल विकास सैनी को प्राथमिक उपचार देने के बाद घर भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button