फिल्म ‘बड़े मियां’ छोटे मियां’ का टीजर जारी, इस त्योहार पर होगी रिलीज

मुंबई । एक्शन पैक्ड एंटरटेनर बड़े मियां छोटे मियां 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की पावरहाउस जोड़ी पहली बार एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देने वाली है। इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। दर्शकों की उत्सुकता को देखते हुए निर्माताओं ने इसका टीजर जारी कर दिया है।

फिल्म का टीज़र, फुलऑन एक्शन और कॉमेडी से भरपूर है। टीजर की शुरुआत विस्फोटों, हेलीकॉप्टरों, मिसाइलों से होती है। विलेन बने साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन की आवाज आती है जो कहते सुनाई देते हैं प्रलय आने वाला है।एक ऐसा प्रलय जो भूत, भविष्य और वर्तमान को बदल देगा। एक ऐसा प्रलय जो अच्छाई और बुराई की जंग को हमेशा के लिए खत्म कर देगा। हिंदुस्तान खत्म हो जाएगा। मुझे कौन रोकेगा। अक्षय और टाइगर की एंट्री होती है। दोनों ने आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाया है।

टाइगर की आवाज आती है दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं हम, अक्षय की बैकग्राउंड वॉइस आती है बचके रहना हम से, हिंदुस्तान हैं हम!.” इन डायलॉग्स के बाद अक्षय और टाइगर हाथों में गन लिए हुए एंट्री करते हैं। टीजर में कई धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस की झलक है।

टीजर जारी करने के साथ ही निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट ऐलान कर दी है। यह फिल्म अप्रैल 2024 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। स्टार कास्ट की बात करें तो अक्षय और टाइगर के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ, रोनित रॉय और मानुषी छिल्लर ने अहम रोल प्ले किया है।

Related Articles

Back to top button