PM मोदी के जन्मदिन पर सुदर्शन पटनायक ने बनाया शानदार तस्वीर

देश के प्रसिद्ध सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने अपनी कला के माध्यम से PM मोदी को खास अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन के अवसर पर देश-विदेश से शुभकामनाएं मिल रही हैं। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी प्रधानमंत्री को उनके विशेष दिन पर बधाई दी और उनके असाधारण नेतृत्व की सराहना की।

राष्ट्रपति ने सोशल मीडिया पर लिखा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके उत्कृष्ट नेतृत्व ने भारत का कद अंतरराष्ट्रीय मंच पर ऊंचा किया है।” उन्होंने विकसित भारत के निर्माण के लिए पीएम मोदी द्वारा बनाए गए रोडमैप की भी प्रशंसा की, जो देश को नए आयामों की ओर अग्रसर कर रहा है।

देश के प्रसिद्ध सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने अपनी कला के माध्यम से PM मोदी को खास अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं। पटनायक ने समुद्र किनारे रेत से प्रधानमंत्री का एक शानदार चित्र बनाया, जो उनके प्रति सम्मान और आदर को दर्शाता है। सुदर्शन पटनायक की यह कलाकृति न केवल अद्वितीय है, बल्कि यह प्रधानमंत्री के प्रति देश के कलाकारों के सम्मान का प्रतीक भी है। पटनायक ने इस विशेष रचना के जरिए पीएम मोदी के प्रति अपनी शुभकामनाएं प्रकट कीं और उनके नेतृत्व को सराहा।

प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन देशभर में उनके समर्थकों और प्रशंसकों द्वारा विभिन्न तरीकों से मनाया जा रहा है। राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र से जुड़े लोग इस मौके पर उन्हें शुभकामनाएं भेज रहे हैं और उनके नेतृत्व में भारत की प्रगति की कामना कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button