कमलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलों पर विराम

बेटे नकुल नाथ कांग्रेस के टिकट पर ही चुनाव लड़ेंगे।

नयी दिल्ली । कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के पार्टी छोड़ने की अटकलों को खारिज करते हुए सोमवार को कहा कि वह कहीं नहीं जा रहे तथा उनके पुत्र नकुल नाथ कांग्रेस के टिकट पर ही चुनाव लड़ेंगे। कमलनाथ के करीबी माने जाने वाले वर्मा ने उनसे मुलाकात के बाद यह टिप्पणी की।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, जो व्यक्ति (कमलनाथ) इंदिरा गांधी के तीसरे बेटे माने जाते हैं वो कांग्रेस छोड़कर कैसे जा सकते हैं। उनका कहना था कि कमलनाथ कहीं नहीं जा रहे हैं और वह कांग्रेस में ही रहेंगे। नकुल नाथ से जुड़े सवाल पर वर्मा ने कहा, नकुल नाथ लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। वह कांग्रेस के टिकट पर ही लड़ेंगे और जीतकर आएंगे।

नुकल नाथ वर्तमान में मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं। यहां से कमलनाथ नौ बार सांसद रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से कमलनाथ और नकुल नाथ के कांग्रेस छोड़ने को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं। इन अटकलों को शनिवार को उस वक्त बल मिला जब नकुल नाथ ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर अपने परिचय से कांग्रेस हटा दिया है।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इन अटकलों को खारिज करते हुए कहा था कि कमलनाथ पार्टी और गांधी-नेहरू परिवार का साथ नहीं छोड़ेंगे।

Related Articles

Back to top button