सामने आया रणवीर-दीपिका के बच्चे की जन्म तारीख

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी चर्चाओं में है. इनकी चर्चा की वजह फिल्म नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी एक खास खबर है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी चर्चाओं में है. इनकी चर्चा की वजह फिल्म नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी एक खास खबर है. दरअसल दीपिका पादुकोण की ड्यू डेट का खुलासा हो चुका है और वह मार्च 2025 तक मैटरनिटी लीव पर रह सकती हैं. इस खबर के सामने आते ही उनके फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है.

“दीपिका और रणवीर अपने जीवन के आने वाले इस बच्चे का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और अपने बच्चे के लिए जगह बनाने में व्यस्त हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 28 सितंबर को साउथ बॉम्बे के एक अस्पताल में बच्चे को जन्म दे सकती है.

ख़बरों की माने तो दीपिका 2025 में एक बार फिर से काम पर लौटने की योजना बना रही है। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन, कमल हासन और प्रभास के साथ कल्कि के सीक्वल की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी।

दीपिका और रणवीर सिंह ने हमेशा से ही अपने निजी जीवन को मीडिया की नजरों से दूर रखने की कोशिश की है लेकिन इस खास मौके पर दोनों अपनी खुशियों को साझा करने से पीछे नहीं हटे हैं कहा जा रहा है कि दोनों अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

ये भी पढ़ें-

Related Articles

Back to top button