CM योगी ने अधिकारियों को दिये सख्त निर्देश, बोले -आम जनता के काम में लापरवाही बर्दाश्त नहीं

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को आम जनता से जुड़े कार्यों को समय से पूरा करने की हिदायत देते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि इसमें किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने यहां बताया कि मुख्यमंत्री ने चुनाव आचार संहिता समाप्त होने के बाद अपने सरकारी आवास पर जनता दर्शन कार्यक्रम किया। इसमें बड़ी संख्या में फरियादी पहुंचे।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने एकएक कर फरियादी के पास पहुंचकर उनकी समस्या जानी और संबंधित अधिकारियों को तत्काल निस्तारण के लिए कहा।मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि आमजन से जुड़े कार्य निश्चित समयसीमा में हों तथा किसी भी काम में अनदेखी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि जनता से जुड़े मुद्दे सरकार की प्राथमिकता में हैं।

जनता दर्शन कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवा भी पहुंचे। मुख्यमंत्री ने हर युवा से न सिर्फ उसकी व्यक्तिगत परेशानी पूछी, बल्कि उनसे कई मुद्दों पर बातचीत भी की। युवाओं ने विभिन्न मुद्दों पर आदित्यनाथ से बातें साझा कीं। मुख्यमंत्री ने अफसरों को निर्देश दिया कि जनता से जुड़े जो भी मुद्दे अदालत में लंबित हैं, उनमें अपना पक्ष पेश करते हुए प्रभावी पैरवी सुनिश्चित कराई जाए।

Related Articles

Back to top button