बॉलीवुड एक्टर अक्षय और टाइगर फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंचे लखनऊ, फैंस हुए बेकाबू

बॉलीवुड फिल्म एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ राजधानी लखनऊ में चौक स्थित घंटाघर पर अपनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन के लिए पहुंचे।

बॉलीवुड फिल्म एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ राजधानी लखनऊ में चौक स्थित घंटाघर पर अपनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे। आपको बता दें कि फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। अक्षय कुमार और टाइगर ने स्टेज पर फिल्म के टाइटल सॉन्ग पर धमाकेदार डांस करते नजर आए। इस दौरान दोनों स्टेज पर स्टंट भी किया यही नही दोनो एक्टर जब स्टेज पर पहुंचे तो उनके फैंस की दीवानगी इस कदर बेकाबू हो गई कि फैंस आगे बढ़ने के धुन में बैरिकेड तोड़ते हुए नजर आए।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के सितारे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने एक्शन से भरपूर फिल्म की रिलीज से पहले लखनऊ वासियों के दिलों पर कब्जा कर लिया। स्टेज पर एक्टर्स की धमाकेदार एंट्री हुई। इस दौरान अभिनेताओं ने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक स्टंट पेश किया। यह लार्जर देन लाइफ स्टंट अपनी तरह का अनूठा है और पहली बार किसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान इतनी भव्यता देखी गई।

यही नहीं फिल्म के टाइटल ट्रैक पर दोनों अभिनेता जमकर थिरकते हुए नजर आए। इस मौके पर अक्षय कुमार ने अपने फैंस को ईद मुबारक भी कहा। आपको बता दें कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर अगले महीने 8 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म को अली अब्बास ने डायरेक्ट किया हैं।

फिल्म की कॉस्ट की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार के साथ साथ टाइगर श्रॉफ,मानुषी छिल्लर और अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आएंगी। 350 करोड़ की लागत से बनी यह फिल्म फैंस की दिलों पर किस तरह से जगह बनाती हैं और बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती हैं ये तो आने वाला समय बताएगा।

Related Articles

Back to top button