मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम एक और बड़ी उपलब्धि, लगातार 8वीं बार ध्वजारोहण करने वाले प्रदेश के पहले सीएम बने

लखनऊ । 78 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम एक और बड़ी उपलब्धि दर्ज हो गयी है। सीएम योगी उत्तर प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री बन गए हैं, जिन्होंने लगातर आठवीं बार स्वतंत्रता दिवस के अवसर ध्वजारोहरण किया है। यह ऐतिहासिक उपलब्धि सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रति उत्तर प्रदेशवासियों के अटूट विश्वास और समर्थन को दर्शाती है। यह सीएम योगी द्वारा 25 करोड़ प्रदेशवासियों के सुख, समृद्धि और सुरक्षा के लिए अविराम साधनारत रहने का परिणाम है कि उन्हें यह सौभाग्य प्राप्त हुआ। उन्होंने यह उपलब्धि जनता के विश्वास और अटूट प्रेम से हासिल हासिल की।

वहीं सीएम योगी की इस उपलब्धि पर सोशल मीडिया साइट एक्स पर योगी आदित्यनाथ ऑफिस से पोस्ट कर जानकारी दी गई। अपने पोस्ट में योगी ऑफिस ने लिखा “25 करोड़ प्रदेश वासियों के सुख, समृद्धि और सुरक्षा के लिए अविराम साधनारत श्री @myogiadityanath जी महाराज उत्तर प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने इस पद पर रहते हुए लगातार 8वीं बार स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर ध्वजारोहण किया है।

योगी ऑफिस ने अपने पोस्ट में आगे लिखा “यह ऐतिहासिक उपलब्धि महाराज जी के प्रति उत्तर प्रदेश वासियों के अटूट विश्वास और समर्थन की परिचायक है। ‘विकसित भारत’ के निर्माण में देश के ग्रोथ इंजन के रूप में ‘नए उत्तर प्रदेश’ के अतुल्य योगदान को सुनिश्चित कर रहे महाराज जी का हार्दिक अभिनंदन। जय हिंद!


सीएम योगी की कार्यनिष्ठा का परिचायक है लगातार 8वीं बार ध्वजारोहण
योगी आदित्यनाथ ने वर्ष 2017 में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की थी। इसके बाद उन्होंने प्रदेश की जनता के उज्जवल भविष्य के लिए बिना रुके और थके काम शुरु कर दिया। सीएम योगी की कार्यनिष्ठा को देखते हुए प्रदेश की जनता ने वर्ष 2022 में उन्हें दोबारा समर्थन देते हुए उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री चुना। आज देश की सबसे बड़ी आबादी वाले राज्य के मुख्य के रुप में सीएम योगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के संकल्प को सिद्धी तक पहुंचाने में जुटे हुए हैं।

Related Articles

Back to top button