गजब…लोगों ने ट्रेन को लगाया धक्का, पढ़े पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हैं। आपको बता दें कि रेलवे विभाग की सबसे बड़ी लापरवाही का मामला देखने को मिला।

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हैं। आपको बता दें कि रेलवे विभाग की सबसे बड़ी लापरवाही का मामला देखने को मिला। रेलवे के अधिकारियों के लिए बनी डीपीसी ट्रेन पटरियों के बीच में ही खराब हो गई जिसके बाद रेल कर्मचारियों के द्वारा ट्रेन को धक्का मारकर मेन लाइन से लूप लाइन में लाया गया। रेलवे कर्मचारियों द्वारा ट्रेन को धक्का मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि पूरा मामला जिले के निहालगढ़ रेलवे स्टेशन का है, जहां पर सुल्तानपुर की तरफ से अधिकारी डीपीसी ट्रेन से लखनऊ की तरफ जा रहे थे। तभी अचानक स्टेशन के आउटर पर ट्रेन खड़ी हो गई। मेन लाइन पर ट्रेन के खराब होने से कई अन्य ट्रेन भी प्रभावित होने लगी। काफी कोशिश के बाद भी डीपीसी ट्रेन नहीं ठीक हो जिसके बाद रेलवे के कर्मचारियों के द्वारा डीपीसी ट्रेन को धक्का मारकर मेन लाइन से हटाकर लूप लाइन में किया गया जिसका वीडियो बनाकर लोगों ने सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।

इस पूरे मामले पर आरपीएफ के इंस्पेक्टर आरएस शर्मा ने बताया कि यह डीपीसी ट्रेन है, जिस पर अधिकारी लोग बैठकर निरीक्षण करते हैं। ये कल निहालगढ़ स्टेशन के आउटर पर खराब हो गई थी जिसके बाद रेलवे के कर्मचारियों के द्वारा धक्का मारकर स्टेशन पर लाया गया और बाद में उसकी कमी को सुधारने के बाद आगे के लिए रवाना कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button