एल्विश यादव को हिरासत में लेने के बाद नोएडा पुलिस ने 2 और लोगों को किया गिरफ्तार

रेव पार्टी और पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में एल्विश यादव को गिरफ्तार करने के बाद नोएडा पुलिस ने इस मामले में अपनी जांच तेज कर दी।

यूट्यूबर और ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ के विजेता एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। उन्हें नोएडा में हुई रेव पार्टी में सांपों के जहर की तस्करी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया और कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। बता दें कि इस मामले ने नोएडा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, रेव पार्टी और पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में एल्विश यादव को गिरफ्तार करने के बाद नोएडा पुलिस ने इस मामले में अपनी जांच तेज कर दी और इस मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया हैं। नोएडा पुलिस के अनुसार गिरफ्तार दोनों लोग हरियाणा के रहने वाले है जिनके नाम ईश्वर और विनय है। फिलहाल नोएडा पुलिस दोनों आरोपियों से मामले में पूछताछ कर रही है।

एल्विश यादव पर नोएडा पुलिस ने 29 एनडीपीएस एक्ट लगाया है। 29 एनडीपीएस एक्ट तब लगाया जाता है जब कोई नशे से जुड़ी साजिश जैसे नशे की खरीद-फरोख्त में शामिल होता है। इस अधिनियम के तहत दर्ज आरोपियों को आसानी से जमानत भी नहीं मिलती है। पिछले साल पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) संगठन की शिकायत के आधार पर नोएडा पुलिस ने सेक्टर 51 स्थित एक बैंक्वेट हॉल पर छापा मारा था और पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। 

पुलिस गाजियाबाद कोर्ट में दायर करेगी याचिका

गुरुग्राम पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, एल्विश यादव को मिलेनियम सिटी के एक मॉल की एक दुकान में कंटेंट क्रिएटर सागर ठाकुर के साथ कथित तौर पर मारपीट करने का आरोप है। सिटी पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लेने और उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जल्द ही गाजियाबाद कोर्ट में याचिका दायर करेगी।

गुरुग्राम पुलिस के अधिकारी का कहना है कि सागर ठाकुर पर हमले के समय जो लोग एल्विश यादव के साथ थे, पुलिस उन्हें भी जानकारी मिलते ही गिरफ्तार करेगी। सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन के अतिरिक्त एसएचओ बिजेंद्र सिंह ने कहा कि एल्विश को सोमवार को मारपीट मामले में पेश होने का नोटिस दिया गया था।

Related Articles

Back to top button