दिल्ली : भगवान राम का रोल निभा रहे कलाकार को आया हार्ट अटैक, मौत

नई दिल्ली। दिल्ली के शाहदरा इलाके में नवरात्रि के अवसर पर रामलीला का मंचन हो रहा था। इसमें भगवान राम का रोल निभा रहे कलाकार को अचानक सीने में दर्द उठा, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान सुशील कौशिक के रूप में हुई है, जोकि विश्वकर्मा नगर इलाके के रहने वाले थे। सुशील पेशे से प्रॉपर्टी डीलर थे।

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सुशील कौशिक भगवान राम का रोल निभा रहे हैं और बाकायदा डायलॉग बोल रहे हैं। इस दौरान रामलीला में भगवान राम किसी से प्रार्थना कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच उनके दिल में दर्द उठता है और वो अपने हाथ दिल पर रख लेते हैं। अचानक वो मंच से पीछे चले जाते हैं।

पुलिस के मुताबिक, सुशील कौशिक को मंच पर ही हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 45 वर्षीय सुशील कौशिक पेशे से प्रॉपर्टी डीलर थे, लेकिन वो भगवान राम के भक्त थे और रामलीला में भगवान राम का रोल निभाते थे।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि सुशील कौशिक पुत्र स्वर्गीय एसके कौशिक शाहदरा के विश्वकर्मा नगर इलाके के शिवा खंड के रहने वाले थे।भगवान राम का रोल निभाते समय अचानक उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई। यह रामलीला जय श्री रामलीला विश्वकर्मा नगर द्वारा आयोजित कराई जा रही है।

Related Articles

Back to top button