Trending

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने लखनऊ में बुलाई अहम बैठक

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्षी दलों के गठबंधन को मजबूत करने के लिए समाजवादी पार्टी ने कवायद तेज कर दी है।

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्षी दलों के गठबंधन को मजबूत करने के लिए समाजवादी पार्टी ने कवायद तेज कर दी है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आज शनिवार को लखनऊ में बैठक बुलाई हैं। इन बैठकों में लोकसभा चुनाव की रणनीति को अंतिम रूप देने और प्रत्याशियों के चयन पर चर्चा होगी।

समाजवादी पार्टी ने रणनीति तैयार करने के लिए लोकसभा प्रभारियों को पार्टी दफ्तर बुलाया है। आज सभी प्रभारी पार्टी दफ्तर पहुंचेंगे. इस बैठक की अध्यक्षता सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव करेंगे, बैठक में अखिलेश नेताओं और कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्र देंगे।

इस बैठक में सभी जिलाध्यक्षों और महानगर अध्यक्षों को बुलाया गया है। इन बैठकों में पार्टी के नेताओं को अपने-अपने इलाकों की लिखित रिपोर्ट सौंपनी होगी। इसमें यह बताना होगा कि प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में किस जाति, धर्म, समुदाय का कौन सा व्यक्ति सही उम्मीदवार होगा। इलाके का क्या समीकरण होगा, कहां गठबंधन में जाना ठीक होगा, सपा कहां लड़े और सपा की कहां कमजोर सीटें हैं, इन सभी पर चर्चा की जाएगी।

Also Read:

Related Articles

Back to top button