लगातार हो रही बारिश से लविवि के पास धंसी 10 फीट सड़क, डायवर्ट किया गया रूट

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होने से बच गया। लखनऊ यूनिवर्सिटी के पास अचानक 10 फीट सड़क धंस गई। इस हादसे के बाद रास्ते को डायवर्ट कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि लगातार हो रही बारिश के कारण सड़क के नीचे से पानी का रिसाव हो रहा था, जिस वजह से सड़क का बड़ा हिस्सा धंस गया। गनीमत रही कि सड़क धंसने के समय उस रास्ते से कोई वाहन नहीं गुजर रहा था, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल वाहनों को दूसरे रास्तों से निकाला जा रहा है ।

गौरतलब है कि शहर में पिछले काफी समय से लगातार बारिश हो रही है। बारिश की वजह से कई जगहों पर जलभराव की स्थिति भी देखी जा रही है। इस बीच लखनऊ यूनिवर्सिटी के पास एक सड़क के नीचे से पानी का रिसाव हो रहा था।

लगातार पानी का रिसाव होने की वजह से सड़क धंस गई। सड़क पर करीब 10 फीट गहरा गड्ढा बन गया। ये हादसा लखनऊ यूनिवर्सिटी के पास हुआ है। वहीं सड़क धंसने के बाद लोक निर्माण विभाग ने इलाके में बैरिकेडिंग करा दी है। साथ ही सड़क धंसने की वजह से ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है। वहीं वाहनों को दूसरी तरफ से निकालने की व्यवस्था की गई है।

सड़क धंसने का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें गड्ढे के अंदर से पानी का रिसाव होते हुए देखा जा सकता है। वहीं मौजूद लोगों का कहना है कि लगातार पानी का रिसाव होने की वजह से ही सड़क धंस गई और इतना बड़ा गड्ढा हो गया है। बता दें कि गड्ढ़ा होने के बाद मौके पर काफी सारे लोग भी मौजूद हो गया। गड्ढा इतना बड़ा था कि कोई कार भी आसानी से उसमें समा सकती है।

Related Articles

Back to top button