विनेश फोगाट ने किया बड़ा खुलासा…पीटी ऊषा तो बस फोटो खिचवाने आई थीं

नयी दिल्ली। भारतीय पहलवान विनेश फोगट ने दावा किया है कि 50 किलोग्राम भार वर्ग में 100 ग्राम वजन के कारण स्वर्ण पदक मैच में अयोग्य ठहराए जाने के बाद उन्हें पेरिस में कोई समर्थन नहीं मिला। पीटी उषा द्वारा उनके साथ तस्वीर खिंचवाना और सोशल मीडिया पर पोस्ट करना राजनीति का हिस्सा था। उन्होंने कहा- मुझे नहीं पता कि मुझे वहां क्या समर्थन मिला। पीटी उषा मैडम ने अस्पताल में मुझसे मुलाकात की।

एक तस्वीर क्लिक की गई… जैसा कि आपने कहा, राजनीति में बंद दरवाजों के पीछे बहुत कुछ होता है। इसी तरह, वहां (पेरिस में) भी राजनीति हुई।उन्होंने कहा कि इसलिए मेरा दिल टूट गया। अन्यथा, बहुत से लोग कह रहे हैं कि ‘कुश्ती मत छोड़ो’। मुझे किस लिए जारी रखना चाहिए? हर जगह राजनीति है, उन्होंने कहा। इसके अलावा, विनेश फोगट ने यह भी दावा किया कि उन्हें नहीं पता था कि उनकी तस्वीर पीटी उषा के साथ क्लिक की गई थी और यह सब सोशल मीडिया पर ध्यान आकर्षित करने के लिए एक दिखावा था।

इसे भी पढ़ें : विनेश और बजरंग की राजनीति में एंट्री पर भड़के बृजभूषण… कह दी ये बड़ी बात

उन्होंने आगे कहा कि आप एक अस्पताल के बिस्तर पर हैं, जहाँ आपको नहीं पता कि बाहर जीवन में क्या हो रहा है, आप अपने जीवन के सबसे बुरे दौर से गुज़र रहे हैं। उस जगह, बस सबको यह दिखाने के लिए कि आप मेरे साथ खड़े हैं, आप बिना बताए फोटो खींच रहे हो, फिर सोशल मीडिया पर बोल रहे हो हम साथ खड़े हैं। अनजान लोगों के लिए, विनेश फोगट तब से राजनीति में शामिल हो गई हैं और कांग्रेस के लिए हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ रही हैं।

Related Articles

Back to top button