बिहार में दिनदहाड़े बैंक से निकाले 90 लाख, बदमाश फरार

बिहार के अररिया जिले में दिनदहाड़े वारदात हुई है, जहां बेखौफ बदमाशों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है।

बिहार के अररिया जिले में दिनदहाड़े वारदात हुई है, जहां बेखौफ बदमाशों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। आपको बता दें कि बदमाशों ने एक्सिस बैंक की शाखा से 90 लाख से अधिक रुपए लूट लिए हैं। इस घटना के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। घटना अररिया शहर के एडीबी चौक स्थित एक्सिस बैंक शाखा की है।

6 हथियारबंद बदमाशों ने शहर के एडीबी चौक स्थित एक्सिस बैंक की शाखा से 90 लाख रुपए की लूट की है। घटना मंगलवार को दोपहर 12:30 बजे के आसपास हुई।

जानकारी के मुताबिक, हर दिन की तरह बैंक की शाखा समय पर खुल गई थी। बैंक में ग्राहकों की अच्छी खासी भीड़ मौजूद थी और लेन-देन का काम हो रहा था। इसी दौरान हथियारों से लैस बदमाशों ने बैंक में घुसकर बैंककर्मियों और ग्राहकों को बंधक बना लिया। उन्होंने बैंककर्मियों से कैश काउंटर से नकदी निकालने को कहा। बैंककर्मियों ने बदमाशों की बात मानकर करीब 90 लाख रुपए नकदी निकालकर उन्हें दे दिए। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है।

यह घटना बिहार में बैंक लूट की बढ़ती घटनाओं को लेकर चिंता पैदा कर रही है। पिछले कुछ महीनों में बिहार में कई बैंकों में लूट की वारदातें हुई हैं। इस घटना के बाद अररिया में लोगों में दहशत का माहौल है लोग बैंकों में जाने से डर रहे हैं।

पुलिस ने बैंक लूट की इस घटना को गंभीरता से लिया है और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ALSO READ:

Related Articles

Back to top button