महाराष्ट्र :दस्ताने बनाने वाली कंपनी में लगी आग,6 लोगों मौत

महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर में रविवार को हाथ के दस्ताने बनाने वाली एक कंपनी में भीषण आग लगने से छह लोगों की मौत हो गई। अग्निशमन विभाग के अधिकारियों के अनुसार, घटना वालुज एमआईडीसी क्षेत्र में स्थित फैक्ट्री में तड़के हुई, आग लगभग 02:15 बजे लगी।

प्रातः 2:15 बजे एक इमरजेंसी कॉल मिली जइसन इस पूरी घटना की जानकारी दी। सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक पूरी फैक्ट्री आग की लपटों में घिरी हुई थी। स्थानीय निवासियों ने उन्हें छह लोगों के अंदर फंसे होने की जानकारी दी। एक अग्निशमन अधिकारी मोहन मुंगसे ने कहा, “हमारे अधिकारी अंदर गए और छह लोगों के शव बरामद किए गए हैं। फिलहाल आग बुझाने की प्रक्रिया चल रही है, और राहत कार्य भी किया जा रहा है।

स्थानीय लोगों से मिली रिपोर्टों से पता चला था कि पांच कर्मचारी कंपनी में फंसे हुए थे। लेकिन अब अग्निशमन विभाग की पुष्टि से पता चला कि मरने वालों की संख्या छह थी। कर्मचारियों के मुताबिक, जब आग लगी तो कंपनी बंद थी और वे सो रहे थे।

“जब आग लगी तो लगभग 10-15 कर्मचारी इमारत के अंदर सो रहे थे। जिसमें से कुछ भागने में सफल रहे कुछ की इस आग में झुलसने से मौत हो गई। आग बुझाने का काम अभी भी जारी है, और आग लगने का सटीक कारण फिलहाल ज्ञात नहीं है।

Related Articles

Back to top button