पूरब विधानसभा की समस्याओं के त्वरित निस्तारण की पहल शुरू

  • नवनिर्वाचित विधायक ओपी श्रीवास्तव ने जारी किया व्हाट्सप्प नंबर
  • पूरब विधानसभा की जनसमस्याओं के हर संभव समाधान का प्रयास
  • 6389950309 व्हाट्सप्प नंबर पर आने वाली समस्याओं की होगी त्वरित सुनवाई
  • सुबह 9:30 से 11:30 बजे तक जनता के लिए खुले रहेंगे घर के द्वार

    लखनऊ। पूरब विधानसभा की जनता को नये विधायक के रूप में मिले ओपी श्रीवास्तव ने जीतने के तत्काल बाद जनता से मुलाक़ात की पहल शुरू कर दी है।उनके इंदिरानगर सी ब्लॉक स्थित घर के द्वार जनता के लिए सुबह 9:30 से 11:30 बजे तक खुले रहेंगे। गुरूवार को उनके आवास पर मिलने के लिए स्थानीय जनता के साथ बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मिलने पहुंचे।

बधाईयां देने के साथ लोगों ने उनको स्थानीय समस्याएं भी बताईं जिनके समाधान के लिए उन्होंने मौके से ही सम्बंधित विभागीय अधिकारी को फ़ोन कर निस्तारण करने के लिए कहा।इस अवसर पर पार्षद संजय सिंह राठौर, राजेश सिंह गब्बर, उमेश सनवाल, हरीश चंद्र लोधी, भूपेन्द्र शर्मा, प्रमोद राजन, कौशल पांडे, पूर्व पार्षद रुद्र प्रताप सिंह, दिलीप श्रीवास्तव, अखिलेश गिरी समेत पूर्वी विधानसभा के भाजपा मंडल अध्यक्ष, महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष, व वरिष्ठ पदाधिकारियों ने नवनिर्वार्चित विधायक को बधाई दी और स्थानीय समस्याओं की जानकारी भी दी।

इसके साथ ही समस्याओं के समाधान के लिए उन्होंने एक व्हाट्सप्प नंबर 6389950309 भी जारी कर दिया है। इस व्हाट्सप्प नंबर पर पूरब विधानसभा की जनता अपनी समस्याओं को भेज सकेगी।

इन समस्यायों के समाधान का निस्तारण विधायक ओपी श्रीवास्तव की ओर से कराया जायेगा। अपनी समस्याओं के निस्तारण कराने का रास्ता मिलने से स्थानीय जनता काफ़ी ख़ुश है। उनकी पहल को कई लोगों ने सराहा भी और इस व्हाट्सप्प नंबर पर समस्याओं का आना भी देर शाम से शुरू हो गया।

Related Articles

Back to top button