हरियाणा के फरीदाबाद में गरजे योगी, बोले….देश में समस्या की जननी है कांग्रेस

सीएम योगी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस चाहती तो राम मंदिर का निर्माण आजादी के बाद हो जाता, लेकिन उन्होंने 70 साल के राज में ऐसा नहीं किया।

हरियाणा में जैसे-जैसे मतदान के दिन नजदीक आते जा रहे हैं। ठीक वैसे-वैसे राजनीतिक दल और नेता प्रचार को ज्यादा बढ़ावा दे रहे हैं। हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार आखिरी दौर में है। ऐसे में ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के तमाम दिग्गज चुनाव प्रचार में जुटे हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज हरियाणा के दौरे पर हैं। आपको बता दें कि सीएम योगी शनिवार को चार कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सबसे पहले वो फरीदाबाद एनआईटी विधानसभा सीट पर प्रचार करेंगे, डबुआ सब्जी मंडी में जनसभा को संबोधित कर वो बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में लोगों से वोट की अपील करेंगे। इसके बाद महेंद्रगढ़ जिले की कनीना विधानसभा सीट पर वो जनसभा को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फरीदाबाद एनआईटी विधानसभा में पहुंचकर जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि अयोध्या में 22 जनवरी 2024 को पीएम मोदी ने पांच सदी का इंतजार खत्म करके अयोध्या में रामलला को विराजमान किया। राम मंदिर के निर्माण के लिए अनेकों लड़ाईयां लड़ी गई, संत, बैरारी, संन्यासी, महिला, युवा लाखों हिंदुओं ने बलिदान दिया। आगे उन्होंने कहा कि जो लोग भारत को कोसते थे, चुनौती देते थे, आज उनके मुंह से राम-राम शब्द निकल रहा।

ALSO READ: वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के खिलाफ कोर्ट ने FIR दर्ज करने का दिया आदेश

सीएम योगी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस चाहती तो राम मंदिर का निर्माण आजादी के बाद हो जाता, लेकिन उन्होंने 70 साल के राज में ऐसा नहीं किया, लेकिन ये काम बीजेपी की सरकार में हुआ। देश में जितनी भी समस्या है सब कांग्रेस ने दी है, चाहे देश के विभाजन की बात हो या देश को कमजोर करने की, देश को आतंकवाद, उग्रवाद, भ्रष्टाचार की भट्टी में धकेलने का काम हो। लेकिन इन सभी का इसका समाधान भारतीय जनता पार्टी है।

उत्तर प्रदेश में पहले हर रोज दंगे होते थे, अब दंगे नहीं होते। उन्होंने कहा कि बीजेपी का मतलब 36 बिरादरी की पार्टी है बीजेपी का मतलब विकास की गारंटी की पार्टी है। कांग्रेस राज में खनन माफिया, भू माफिया, भ्रष्टाचार का बोलबाला था जिसे बीजेपी ने खत्म किया। आज विकास के नाम पर हरियाणा को नई पहचान दिलाई जा रही है। कांग्रेस कहती थी देश के संसाधनों पर मुसलमानों का हक है,ये बीजेपी ने नहीं कहा। प्रधानमंत्री कहते हैं कि सबका साथ सबका विश्वास।

Related Articles

Back to top button