उत्तराखंड : स्कूल में 4 साल की बच्ची से 3 नाबालिग लड़कों ने की दरिंदगी, केस दर्ज

रुद्रपुर। उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले के सितारगंज थाना क्षेत्र में चार साल की एक बच्ची से उसके स्कूल में पढ़ने वाले तीन नाबालिग लड़कों ने कथित तौर पर दुष्कर्म का प्रयास किया। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि कथित घटना लौका गांव में राजकीय प्राथमिक विद्यालय के परिसर में सोमवार को हुई।

बच्ची की मां ने सितारगंज पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि वह रोज की तरह सुबह आठ बजे अपनी बेटी को स्कूल छोड़कर आई थी, लेकिन लगभग तीन घंटे बाद बच्ची रोते हुए घर वापस आ गई और उसने बताया कि गांव के ही रहने वाले तीन लड़कों ने स्कूल में उसकी पिटाई की, जिसके बाद से उसके निजी अंग में बहुत दर्द हो रहा है।

शिकायत के अनुसार, जब मां ने बच्ची से घटना के बारे में और पूछताछ की तो उसे पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास हुआ है, जिसके बाद उसने तीनों नाबालिग लड़कों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस के मुताबिक, शिकायत के आधार पर दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है, जबकि तीसरे की तलाश की जा रही है। उसने बताया कि आरोपियों में शामिल एक लड़का विशेष समुदाय से संबंध रखता है।

पुलिस के अनुसार, बच्ची का चिकित्सकीय परीक्षण कराया जा रहा है। नगर पुलिस अधीक्षक मनोज कत्याल ने बताया कि घटना की गंभीरता और संवेदनशीलता को देखते हुए गांव में पुलिस और पीएसी (प्रादेशिक आर्म्ड कांस्टेबुलरी) को तैनात किया गया है।

Related Articles

Back to top button