लखनऊ के लेखराज मार्केट में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप

उत्तरप्रदेश के राजधानी लखनऊ के लेखराज मार्केट के पास शराब ठेके के सामने देर रात एक शव मिलने से सनसनी मच गई।

उत्तरप्रदेश के राजधानी लखनऊ के लेखराज मार्केट के पास शराब ठेके के सामने देर रात एक शव मिलने से सनसनी मच गई। आपको बता दें कि 32 साल का मो. रिजवान का संदिग्ध हालात में शव पड़ा मिला पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर के पिछले हिस्से में चोट आई है।
दरअसल, महानगर के अकबरनगर निवासी मो. रिजवान बैग बनाते थे। भाई अबरार के मुताबिक शाम रिजवान एक आटो चालक के साथ रेक्सीन खरीदने के लिए घर से निकले थे। कुछ देर बाद वह आटो चालक लौट कर आया और कहने लगा कि रिजवान उसके रुपये छीनकर भाग गया है।

रिजवान के देर रात तक घर न पहुंचने पर उसकी तलाश की पर उसका कुछ पता नहीं चला। सुबह थाने से फोन आया कि लेखराज मार्केट स्थित शराब के ठेके के पास मो. रिजवान मरणासन्न हालत में मिला है,उसे लोहिया अस्पताल भेजा गया है। आनन- फानन में वह अस्पताल पहुंचे तो पता लगा कि उसकी मौत हो चुकी है।

शव पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है। उनका आरोप है कि रिजवान के सिर में चोट मिली है जिस व्यक्ति के साथ वह गए थे उससे पूछताछ होनी चाहिए। इंस्पेक्टर गाजीपुर विकास राय के मुताबिक पीड़ित परिवार की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है, तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button