‘बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा हाल’….सलमान खान को फिर मिली धमकी

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद बॉलीवुड सलमान खान की सुरक्षा के लिए हर कोई टेंशन में है। पुलिस भी सलमान खान के घर के बाहर उनकी सुरक्षा के लिए मौजूद है। अब इसी बीच सलमान खान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल सलमान खान को एक बार फिर से धमकी मिला है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई ट्रैफिक पुलिस को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के नाम पर एक धमकी भरा संदेश मिला है। धमकी भरे इस संदेश में सलमान खान से 5 करोड़ रुपए की मांग की गई है। आपको बता दें की यह मैसेज मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सऐप नंबर पर भेजा गया है। जिसमें कहा गया है कि इसे हल्के में न लें। अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से अपनी दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे। मैसेज में आगे चेतावनी दी गई है कि अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान की स्थिति बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी। फिलहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि सलमान खान को धमकी भरा मैसेज देने वाला लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के पास एक मैसेज आया है जिसमें भाईजान के नाम का धमकी भरा मैसेज आया है। वहीं मैसेज करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया है।

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से माहौल गरम है ही, लेकिन अब सलमान खान को मिली हालिया धमकी ने तो हड़कंप ही मचा दिया है। अब सलमान खान की सुरक्षा की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, क्योंकि एक्टर को मिली धमकी के बाद उनके फैंस के माथे पर भी चिंता की लकीरें आ गई हैं। बता दें कि अभी सलमान खान के पास Y प्लस सिक्योरिटी है।

Related Articles

Back to top button