बंगाल बंटवारे के दर्द को बयां करेगी फिल्म ‘बंगाल 1947’, ट्रेलर हुआ रिलीज

बंगाल बंटवारे के भयानक वक्त का सिनेमाई चित्रण करने वाली फिल्म 'बंगाल 1947' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

बंगाल बंटवारे के भयानक वक्त का सिनेमाई चित्रण करने वाली फिल्म ‘बंगाल 1947’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 29 मार्च को रिलीज होने वाली ये हिंदी फिल्म 1947 में भारत के विभाजन, खासकर बंगाल पर उसके असर को दर्शाएगी। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे विभाजन के उस वक्त प्यार का रिश्ता टूटने की कगार पर आ जाता है।

फिल्म में देवोलीना भट्टाचार्जी, सोहला कपूर, ओमकार दास मानिकपुरी, आदित्य लखिया और अंकुर अरमाम मुख्य भूमिकाओं में हैं। अकाशदीप लामा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के निर्माता सतीश पांडे, रिषभ पांडे और अकाशदीप लामा हैं। ये फिल्म कॉन्फेड प्रोडक्शन्स और थिंक टैंक ग्लोबल फिल्म्स के बैनर तले बनी है। लेखक-निर्देशक आकाशदीप लामा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बंगाल 1947’, हमें 1947 के बंगाल में ले जाती है, जो भारत के विभाजन की याद में एक विशेष समय है।

देवोलीना भट्टाचार्जी ‘बंगाल 1947’ के साथ अपना फिल्मी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. इसे लेकर उन्होंने कहा, ‘कई कारणों ने मुझे इस भूमिका की ओर आकर्षित किया। यह किरदार अपने आप में अविश्वसनीय रूप से मजबूत और सूक्ष्म है, जो एक अभिनेता के लिए वास्तविक आधार प्रदान करता है। इसके अलावा मेरी स्वयं की बंगाली और असमिया विरासत ने मुझे फिल्म के विषयों के साथ गहराई से जुड़ने दिया।

Related Articles

Back to top button