फिल्म ‘एलएसडी 2’ का टीजर रिलीज

फिल्म ‘एलएसडी 2’ जब से अनाउंस हुई तब से चर्चा में बनी हुई है। अब इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर काफी बोल्ड और एक्साइटिंग है। फैंस इसको देखने के बाद अब फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। अक्षय कुमार के हाथ एक और फिल्म लग गई है। बताया जा रहा है कि करण जौहर की फिल्म ‘शंकरा’ में अक्षय कुमार नजर आएंगे।

प्रोड्यूसर एकता कपूर और डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी की यह फिल्म ‘एलएसडी 2’ जब से अनाउंस हुई तब से चर्चा में बनी हुई है। अब इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म ‘एलएसडी 2’ के टीजर में एमएमएस कांड, ऑनर किलिंग और स्टिंग ऑपरेशन जैसे मुद्दों को दिखाया गया है। ये फिल्म 19 अप्रैल को सिनमाघरों में रिलीज होने वाली है।

बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच अक्षय कुमार के हाथ एक और फिल्म लग गई है। मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर की फिल्म ‘शंकरा’ में नजर आएंगे। फिल्म ‘शंकरा’ में अक्षय कुमार के साथ अनन्या पांडे और आर माधवन भी दिखाई देंगे।

तुषार कपूर ने अपनी नई फिल्म ‘डंक’ की घोषणा की है। इस फिल्म में तुषार कपूर वकील के रोल में नजर आने वाले है। अभिषेक जयसवाल के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘डंक’ में तुषार कपूर के अलावा शिविन नारंग, निधि अग्रवाल और सुचित्रा कृष्णमूर्ति भी नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि ये फिल्म साल 2024 में रिलीज होगी। हालांकि, अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

Related Articles

Back to top button