‘बस्तर : द नक्सल स्टोरी’ का टीजर हुआ रिलीज, अदा शर्मा छेड़ेंगी नक्सलियों के खिलाफ जंग

'द केरला स्टोरी' फ़ेम एक्ट्रेस अदा शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘बस्तर : द नक्सल स्टोरी’ का टीजर रिलीज हो चुका है।

‘द केरला स्टोरी’ फ़ेम एक्ट्रेस अदा शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘बस्तर : द नक्सल स्टोरी’ का टीजर रिलीज हो चुका है। बता दें कि विपुल अमृतलाल शाह की इस फिल्म में अदा शर्मा आईपीएस नीरजा माधवन के किरदार निभा रही हैं, उनका मोनोलॉग दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर रहा है ये फिल्म नक्सलवाद की एक गंभीर तस्वीर पेश करते हैं।

इस फिल्म के लिए निर्देशक सुदीप्तो सेन और निर्देशक-निर्माता विपुल अमृतलाल शाह फिर से साथ काम कर रहे हैं। फिल्म के टीज़र की शुरुआत अदा शर्मा के एक दमदार मोनोलॉग से होती है।

टीज़र में निर्माताओं ने शहीदों की संख्या के बारे में सच्चाई उजागर की है और बताया है कि कैसे हमारे देश में सूडो इंटेलेक्चुअल्स चीन के पैसे से देश को तोड़ने के लिए प्रोपेगेंडा चला रहे हैं। यह फिल्म सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले बनाई जा रही है यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

टीजर में एक्ट्रेस एक आईपीएस अफसर के किरदार में नजर आती हैं जो बस्तर में नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई करती हैं। उन्होंने देश के जवानों की क्रूरता से हत्या करने वालों के खात्मे का प्रण लिया है। फिल्म के टीजर में एक्ट्रेस कहती नजर आती हैं कि जब बस्तर में नक्सली देश के जवानों को मार रहे थे, उस वक्त कुछ संस्थानों में उनकी मौत का जश्न मनाया जा रहा था।

फिल्म के टीजर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के तर्ज पर ही बनाई गई है।

इससे पहले अदा शर्मा और सुदीप्तो सेन ने ‘द केरला स्टोरी’ में अपना दमखम दिखाया था और दर्शकों को इस फिल्म को भरपूर प्यार मिला था। कम बजट में बनी इस फिल्म ने कमाई के मामले में बड़ी-बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया था ‘द केरला स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

Related Articles

Back to top button