रायबरेली में स्वामी प्रसाद मौर्य के करीबी पर हुआ हमला, गाड़ी से कूद कर बचाई जान

रायबरेली । सपा के वरिष्ठ नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के करीबी दिलीप मौर्य पर जानलेवा हमला हुआ । दबंगों ने गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की I इस दौरान पीड़ित दिलीप मौर्य ने भाग कर अपनी जान बचाई। यह मामला ऊंचाहार थाना क्षेत्र के कस्बे में स्थित बस स्टैंड का है।

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के करीबी दिलीप मौर्य पर बाइक सवार तीन लोगों ने उनकी कार पर ताबड़तोड़ ईंट पत्थरों से से गाड़ी पर हमला कर दिया जिससे गाड़ी के शीशे चकना चूर‌ हो गये, इसके बाद दिलीप मौर्य ने गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई, बीती रात दिलीप मौर्य कुंडा से प्रस्थान कर ऊंचाहार बस स्टॉप के पास अपनी चार पहिया वाहन खड़ी कर फोन पर बात कर रहे थे।

तभी अचानक बाइक सवार तीन लोग आए और ताबड़तोड़ ईट पत्थर से हमला शुरू कर दिए। जिसमें चार पहिया वाहन छतिग्रस्त हो गई। किसी तरह हमलावरों से बचकर दिलीप मौर्य ने अपनी जान बचाई। दिलीप मौर्य ने यह भी बताया कि कुछ दिनों से फोन पर धमकी भी मिल रही थी।

जिसकी जानकारी स्थानीय प्रशासन को दी गई। और कहा कि कुछ लोग अवैध पिस्टल व रॉड लेकर चल रहे है किसी भी वक्त अनहोनी होने का अंदेशा जताया ।फिलहाल ऊंचाहार पुलिस जांच में जुटी व बस स्टाप पर लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया जा रहे है।

Related Articles

Back to top button