सीएमएस ‘शालीमार वनवर्ल्ड कैम्पस’ में समर एक्स्ट्रावैगान्जा आयोजित

लखनऊ। सिटी मांटेसरी स्कूल, शालीमार वनवर्ल्ड कैम्पस द्वारा समर एक्स्ट्रावैगान्जा का भव्य आयोजन विद्यालय के विशाल प्रांगण में सम्पन्न हुआ। मुख्य अतिथि के रूप में पधारे नोएडा इण्टरनेशनल यूनिवर्सिटी के चांसलर डा. विक्रम सिंह ने दीप प्रज्वलित कर समारोह का विधिवत शुभारम्भ किया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ स्कूल प्रार्थना एवं गणेश वंदना पर आधारित नृत्य नाटिका से हुआ। इस समारोह में सीएमएस संस्थापिका-निदेशिका डा. भारती गाँधी, सीएमएस प्रेसीडेन्ट डा. रोजर डेविड किंगडन, सीएमएस प्रबन्धक प्रो. गीता गाँधी किंगडन, रेडियो जॉकी विपुल वैभव गौड़ समेत सीएमएस के विभिन्न कैम्पस की प्रधानाचार्याओं ने उपस्थिति दर्ज कराई।

इस अवसर पर अपने संबोधन में मुख्य अतिथि डा. विक्रम सिंह ने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं कि सीएमएस अपने छात्रों के सर्वांगीण विकास को समर्पित है। सीएमएस के इस नये कैम्पस में भी छात्रों के पूर्ण विकास की सभी सुविधायें व संसाधन उपलब्ध हैं। इस कैम्पस में आगे बढ़ने की अपार क्षमता मौजूद है।

सीएमएस संस्थापिका-निदेशिका डा. भारती गाँधी ने कहा कि मातायें बच्चों की प्रथम शिक्षिका हैं। उन्होंने माताओं का आह्वान किया कि वे आगे आकर स्कूल की गतिविधियों में प्रतिभाग करें व सहयोग दें।सीएमएस प्रबन्धक प्रो. गीता गाँधी किंगडन ने सीएमएस छात्र व गगनयान अन्तरिक्ष यात्री शुभांशु शुक्ला एवं आईएएस में अखिल भारतीय प्रथम रैंक अर्जित करने वाले सी.एम.एस. छात्र आदित्य श्रीवास्तव का जिक्र करते हुए कहा कि सीएमएस अपने छात्रों के सर्वांगीण विकास प्रतिबद्ध है और छात्रों की रूचि के क्षेत्र में उत्कृष्टता हेतु प्रेरित करता है।

सीएमएस प्रेसीडेन्ट डा. रोजर डेविड किंगडन ने भी समर एक्स्ट्रावैगान्जा के अत्यन्त सफल आयोजन हेतु विद्यालय के शिक्षकों व छात्रों को हार्दिक बधाई दी।इस अवसर पर सभी छात्रों, शिक्षकों व अभिभावकों का हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए सीएमएस शालीमार वनवर्ल्ड कैम्पस की प्रधानाचार्या प्रियंका अग्रवाल ने कहा कि छात्रों का सर्वांगीण विकास हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है, जिसके लिए हम कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखेंगे।

Related Articles

Back to top button