नितेश तिवारी के फिल्म में स्टार रणबीर कपूर निभाएंगें ‘भगवान राम’ की भूमिका

नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित 'रामायण' आने वाले समय की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होने वाली है। यह एक बड़ी परियोजना है जिसे बड़े बजट पर बनाया जा रहा है।

नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित ‘रामायण’ आने वाले समय की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होने वाली है। यह एक बड़ी परियोजना है जिसे बड़े बजट पर बनाया जा रहा है। फिल्म की कास्ट को लेकर अभी काफी चर्चा बनी हुई है। नितेश तिवारी की रामायण के संस्करण में एनिमल स्टार रणबीर कपूर भगवान राम बनने जा रहे हैं।

खबर है कि साईं पल्लवी मां सीता के रूप में नजर आएंगी और केजीएफ फेम शक्तिशाली कन्नड़ स्टार यश रावण होंगे। इन तीनों के अलावा और भी कई स्टार्स के नाम इस फिल्म से जुड़ रहे हैं। नई रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में भगवान लक्ष्मण की भूमिका निभाने के लिए एक टीवी अभिनेता को चुना गया है। बता दें कि रवि दुबे को रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने के लिए चुना गया है।

रामायण के अन्य कलाकारों के बारे में बात करें तो सनी देओल को भगवान हनुमान के रूप में चुना गया है। विभीषण के किरदार के लिए हरमन बावेजा का नाम सुनने में आ रहा है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि विजय सेतुपति विभीषण बनेंगे। कहा जा रहा है कि बॉबी देओल कुंभकरण होंगे जबकि लारा दत्ता कैकेयी बनेंगी। अभी तक किसी पर कोई पुष्टि नहीं हुई है। इस फिल्म से कई और स्टार्स के नाम जुड़ रहे हैं, हालांकि नितेश तिवारी ने अभी भी कास्ट को सभी से छिपाकर रखा है।

ALSO READ:

Related Articles

Back to top button