तेज रफ़्तार बस ने तीन छात्रों की ली जान, परिजनों ने किया रोड जाम

उत्तर प्रदेश के कानपुर से दर्दनाक खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया है।

उत्तर प्रदेश के कानपुर से दर्दनाक खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने साइकिल सवार 3 छात्रों को रौंद दिया। इस हादसे के बाद बस खाई में पलट गई। हादसे में तीनों छात्रों की मौत हो गई। तीनों छात्र पॉलिटेक्निक के थे। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही परिजनों को भी सूचित किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, घाटमपुर थाना क्षेत्र के पतारा रोड स्टेशन के पास एक रोडवेज बस ने साइकिल से जा रहे तीन छात्रों को कुचल दिया है। इसके बाद बस सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई। हादसे में तीनों छात्रों की जान चली गई है। मृतकों की पहचान अंकुश प्रजापति, दीपक तिवारी और मनीष कुमार के रूप में की गई है, जिनकी पहचान उनके पास मिले पहचान पत्र से हुई है।

हादसे के बाद रोडवेज बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

पुलिस ने बताया कि तीनों हमीरपुर के भरुआसुमेर स्थित पॉलिटेक्निक के छात्र थे। प्रतिदिन स्टेशन में साइकिल खड़ी कर ट्रेन से कॉलेज जाते थे। क्रेन की मदद से पलटी बस को सीधा किया गया है।

Related Articles

Back to top button