भाजपा के भविष्य की दीर्घकालिक योजना 2047 पर वक्ताओं ने रखे अपने विचार

लखनऊ । विचार-विमर्शपूर्ण और सौहार्दपूर्ण माहौल में राज्यसभा सांसद संजय सेठ के आवास पर “संवाद” कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित कई प्रतिष्ठित व्यक्तियों ने भाग लिया। संवाद कार्यक्रम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए भाजपा के भविष्य के लिए दीर्घकालिक विजन 2047 को प्रस्तुत किया।

राजनाथ सिंह ने भारत के विकास की यात्रा पर 2014 से 2047 तक के आकांक्षात्मक दृष्टिकोण पर ज्ञानवर्धक व्याख्यान दिया। इस व्याख्यान में उन्होंने भारत के विकास की यात्रा को विस्तार से बताया, जिसमें 2014 से 2047 तक के लिए आकांक्षात्मक लक्ष्य भी शामिल थे।

संवाद में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक भी शामिल हुए, जिन्होंने देश की विकासात्मक आकांक्षाओं पर चर्चा में भाग लिया। सुधांशु त्रिवेदी, सांसद, राज्यसभा ने लखनऊ शहर के लिए अनेक संभावनाओं पर विचार-विमर्श करते हुए, उपस्थित विद्वानों के साथ विचारोत्तेजक संवाद स्थापित किया।

ऐसे समारोहों के महत्व पर प्रकाश डालते हुए, संजय सेठ ने कहा, “इस तरह के आयोजन बौद्धिक आदान-प्रदान को प्रोत्साहित करते हैं और सामुदायिक जुड़ाव की भावना को मजबूत करते हैं।

“संवाद” कार्यक्रम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की भविष्य योजना पर चर्चा के लिए एक मंच के रूप में उभरा। इस कार्यक्रम ने बौद्धिक चर्चा और सामुदायिक सहभागिता को महत्व देकर, भारत की विकास यात्रा को आकार देने में सामूहिक प्रयासों की महत्वता को बताया।

Related Articles

Back to top button