सिद्धार्थ की अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ ने मचाया तहलका

स्टूडेंट ऑफ द ईयर, शेरशाह और एक विलेन जैसी फिल्मों से लोगों के दिल में खास जगह बनाने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी एक्शन-थ्रिलर से भरपूर फिल्म 'योद्धा' से तहलका मचा दिया।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर, शेरशाह और एक विलेन जैसी फिल्मों से लोगों के दिल में खास जगह बनाने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी एक्शन-थ्रिलर से भरपूर फिल्म ‘योद्धा’ से तहलका मचा दिया। इस दौरान फिल्म के निर्माताओं ने एक शानदार मिड-एयर पोस्टर लॉन्च किया है, जिसमें सिद्धार्थ के पोस्टर को हवा में लटका हुआ दिखाया गया है। खास बात यह रही कि इस वीडियो को आसमान की 13000 फीट की ऊंचाई से रिलीज किया गया है। इस कारनामे के साथ ये पहली ऐसी मूवी बन गई।

यह पोस्टर फिल्म के हाई-ऑक्टेन एक्शन और रोमांच का संकेत दे रहा है। आपको बता दें कि पोस्टर के साथ ही फिल्म के मेकर्स ने यह भी घोषणा की है, कि इस फिल्म का टीजर 19 फरवरी को रिलीज होगा।

टीजर के रिलीज होने से पहले ही फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। फिल्म योद्धा’ 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है। धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा दिशा पटानी और राकेश ओमप्रकाश मेहरा भी मुख्य भूमिका में होगी।

फिल्म की कहानी की बात करे तो यह मूवी एयरफोर्स पायलट के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी, जो देश के लिए एक खतरनाक मिशन पर निकलता है।मिशन के दौरान उसे कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है और अपनी जान भी खतरे में डालनी पड़ती है।

इस फिल्म का मिड-एयर पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और दर्शक फिल्म के टीजर और रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘योद्धा’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और उम्मीद की जा रही है कि यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

Related Articles

Back to top button