शाहिद कपूर की अगली फिल्म ‘स्टारर अश्वत्थामा – द सागा कंटिन्यूज’ का ऐलान

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के बाद अब एक माइथोलॉजिकल फिल्म के साथ वापस आने की तैयारी मे हैं।

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के बाद अब एक माइथोलॉजिकल फिल्म के साथ वापस आने की तैयारी मे हैं। बता दें कि आज अमेज़न प्राइम के इवेंट में शाहिद कपूर स्टारर अश्वत्थामा – द सागा कंटिन्यूज की घोषणा की गई। इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर ने वाशु भगनानी के साथ हाथ मिलाया है। अश्वत्थामा – द सागा कंटिन्यूज नाम की फिल्म महाभारत के अमर योद्धा अश्वत्थामा की कहानी पर प्रकाश डालती है, जिनके बारे में माना जाता है कि वे आज भी हमारे बीच हैं।

PeepingMoon.com ने पहले एक इंडस्ट्री सूत्र के हवाले से कहा था, “वाशु भगनानी और जैकी भगनानी इस साल की शुरुआत से ही इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और एक बेहतरीन फिल्म बनाने के लिए कमिटेड हैं, ये फिल्म दर्शकों को एक ऐसा सिनेमाई अनुभव देगी जो कि भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं देखा गया। इसे एक ग्लोबल वीएफएक्स टीम और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों के साथ बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा। शाहिद को पहले ही साइन कर लिया गया है और अश्वत्थामा के किरदार में खुद को ढालने के लिए शाहिद को कड़े फिजिकल ट्रॉस्फॉर्मेशन से गुजरना पड़ेगा।

फिल्म निर्माता आदित्य धर भी अश्वत्थामा पर एक फिल्म बनाने वाले थे। इस फिल्म में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नजर आने वाले थे। हालांकि, आदित्य धर ने हाल ही में खुलासा किया कि माइथॉलिजिकल सुपरहीरो एक्शन भारतीय सिनेमा के लिए “बहुत बड़ा” है और इसलिए उनकी टीम को लगता है कि बजट की कमी को देखते हुए इसे बनाना “असंभव” था।

Related Articles

Back to top button