Trending

अन्नपूर्णा क्लब की रोमांचक जीत,गियर क्रिकेट क्लब को तीन विकेट से किया पराजित

लखनऊ । मैन ऑफ द मैच हर्षित शुक्ला (3 विकेट) की अगुवाई में उपयोगी गेंदबाजी के सहारे अन्नपूर्णा क्रिकेट क्लब ने द्वितीय तारा देवी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे मैच में गियर क्रिकेट क्लब को तीन विकेट से पराजित कर पूरे अंक हासिल किए। गियर क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए रोमांचक मुकाबले में गियर क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 40 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 32.3 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 135 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज आशुतोष पाल ने सबसे ज्यादा 36 रन बनाए।

इसके अलावा अमन सिंह ने 30, अल्तमश खान ने 25 व नारायण मुकेश ने 18 रन का योगदान किया। अन्नपूर्णा क्रिकेट क्लब से हर्षित शुक्ला ने 7 ओवर में एक मेडन के साथ 26 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। चंदन, अभिषेक तिवारी व कफील अहमद को क्रमशः दो-दो विकेट मिले।जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए अन्नपूर्णा क्रिकेट क्लब ने 38.3 ओवर में 7 विकेट पर 139 रन बनाकर मैच जीत लिया। सलामी बल्लेबाज आकाश शर्मा (21) और अभिषेक तिवारी (25) ने पारी की शुरुआत करते हुए पहले विकेट के लिए 53 रन जोड़े। इसके बाद सुनील कुमार ने नाबाद 30 रन जबकि सुय्रश प्रताप व कफील अहमद ने 13-13 रन का योगदान किया।

गियर क्रिकेट क्लब से प्रशांत यादव ने तूफानी गेंदबाजी की और 8 ओवर में 3 मेडन के साथ 25 रन देकर प्रतिद्वंद्वी टीम के आधे बल्लेबाजों का वापस पवैलियन भेजा लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। शानदार गेंदबाजी के लिए अन्नपूर्णा क्रिकेट क्लब के हर्षित शुक्ला को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Related Articles

Back to top button