स्कूल के चपरासी ने 5 महीने पहले किया रेप, नाबालिग के गर्भवती होने पर खुलासा

देश में महिलाओं पर अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है अब उत्तर प्रदेश से बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है.

देश में महिलाओं पर अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है अब उत्तर प्रदेश से बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है. दरअसल यूपी के फर्रूखाबाद जिले में 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ सरकारी स्कूल के चपरासी ने रेप किया, जिसके बाद वह प्रेगनेंट हो गई. इस मामले में पुलिस ने आरोपी चपरासी और उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज किया है, जिसने घटना के दौरान उसकी मदद की थी.

बताया जा रहा है कि यह घटना 5 महीने पहले की है जब लड़की रात में शौच के लिए बाहर गई थी. उसी दौरान गाँव के पंकज और अमित ने उसे पकड़ लिया और एक खाली घर में ले गए. यहां अमित ने लड़की के साथ बलात्कार किया, जबकि पंकज बाहर खड़ा होकर पहरा दे रहा था. आरोपियों ने लड़की को धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया, तो वे उसे जान से मार देंगे.

फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी चपरासी अमित और उसके साथी पंकज के खिलाफ बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है.

यह घटना हमारे समाज के लिए एक गंभीर चिंता का विषय है, जहां मासूम बच्चों की सुरक्षा खतरे में है. ऐसे मामलों में दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए ताकि समाज में ऐसे अपराधों को रोकने का संदेश दिया जा सके.

ये भी पढ़ें-

Related Articles

Back to top button