लखनऊ वासियों के लिए RED FM ने शुरू किया जल मत लखनऊ अभियान

  • RED FM और लखनऊ नगर निगम ने गर्मी को देखते हुए एक अभियान शुरू किया “ जल मत लखनऊ” जिसके तहत शहर के मुख्य पॉइंट पर कूलिंग पॉइंट्स बनाये गये

लखनऊ । 93.5 रेड एफएम, भारत के प्रमुख निजी रेडियो और मनोरंजन नेटवर्क ने नगर निगम लखनऊ के साथ “जल मत लखनऊ” अभियान शुरू किया। ये कैंपेन 15 दिन पहले शुरू किया गया था। लखनऊ में लगभग 10 जगहों पर ये कूलिंग पॉइंट्स बनाए गए है।

जिसका मुख्य उद्देश्य इस भीषण गर्मी को देखते हुए लखनऊ वासियों को थोड़ी राहत देने के लिए कूलिंग पॉइंट्स बनाये गये. जिसके अंदर ठंडा पानी, गुड, शरबत, ORS और सोफा बेड रखा जाएगा, जिससे गर्मी में परेशान हो रहे लोग वहाँ रुक कर आराम करे और फिर प्रस्थान करें।

इसकी शुरुआत लखनऊ शहर की मेयर सुषमा खरकवाल ने एक संदेश के साथ की और कहा कि भीषण गर्मी को देखते हुए रेड एफ़एम और नगर निगम लखनऊ ने ये पहले की है , लखनऊ वसियों से अनुरोध है कि गर्मी से बचने के लिए यहाँ जाये और ठंडा पानी गुड या ORS शरबत पिये आराम करे फिर अपने गंतव्य की प्रस्थान करे और चिल्ल मारकर कहिए जल मत लखनऊ।


1090 चौराहे पर बनाया गया
कूलिंग पॉइंट हो या नगर निगम का मुख्यालय, वहाँ आम जानता काफ़ी जा रही है और रेड एफ़एम एवं नगर निगम लखनऊ की इस पहल की तारीफ़ कर रही है।

Related Articles

Back to top button