‘फिल्म राक्षस’ का हिस्सा नहीं होंगे रणवीर सिंह

मुंबई । साउथ फिल्म निर्माता और निर्देशक प्रशांत वर्मा ने हनुमान फिल्म के बाद से दर्शकों के बीच काफी लोकप्रियता बटोरी। दर्शकों को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

हाल ही में उन्होंने अपने अगली फिल्म को लेकर खूब चर्चाएं बटोरी थीं। कहा जा रहा था कि वे बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ काम करने के लिए तैयार हैं और अगली फिल्म के लिए उनसे बातचीत कर रहे हैं।

खबर आई थी कि रणवीर सिंह प्रशांत वर्मा के साथ काम करने के लिए तैयार थे। अभिनेता ने अपनी बड़े बजट की फिल्म राक्षस के लिए प्रशांत वर्मा के साथ हाथ मिलाया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर फिल्म की घोषणा के लिए एक फोटोशूट के लिए हैदराबाद गए थे। फिल्म की घोषणा में रुकावट आ गई है,अब अभिनेता राक्षस का हिस्सा नहीं हैं।

खबर आई कि रणवीर सिंह अब प्रशांत वर्मा की फिल्म राक्षस का हिस्सा नहीं हैं। कहा गया कि रचनात्मक मतभेदों के कारण वे शांति और आपसी मत से अलग हो गए हैं।

यह भी बताया गया है कि रणवीर और प्रशांत कई समाधान तलाशने की कोशिश कर रहे थे, आखिरकार उन्होंने आगे बढ़ने का फैसला किया।

रणवीर अब अपने परिवार पर ध्यान दे रहे हैं। वे और दीपिका जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। अभिनेता को लेकर खबर है कि वे फिलहाल स्क्रिप्ट सुन रहे हैं, जैसे ही किसी नतीजे पर पहुंचेंगे तो अपनी अगली फिल्म का ऐलान करेंगे।

अभी वे परिवार पर ध्यान दे रहे हैं। बीते दिन वे दीपिका के साथ मतदान केंद्र वोट डालने पहुंचे थे। इस दौरान दीपिका पादुकोण बेबी बंप के साथ दिखीं।

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म की बात करें तो वे अगली बार फरहान अख्तर की डॉन 3 में नजर आएंगे। यह प्रोजेक्ट डॉन यूनिवर्स की तीसरी फिल्म है, जिसमें पहले शाहरुख खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी। डॉन की तीसरी किस्त में रणवीर कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button