केजरीवाल की गिरफ्तारी के बीच कवि डॉ. कुमार विश्वास का ट्वीट, लिखा- जैसा करोगे वैसा ही फल पाओगे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल के पुराने दोस्त और आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य डॉ. कुमार विश्वास ने अपने अंदाज में तंज कसा है।

कुमार विश्वास ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिना केजरीवाल का नाम लिए पोस्ट किया (Arvind kejriwal Arrested) और लिखा, ‘करम प्रधान विश्व रचि राखा, जो जस करहि सो तीस फल चाखा’ दरअसल यह दोहा रामचरित मानस से है जिसमें गोस्वामी तुलसीदास कर्म के महत्व पर जोर देते हुए कहते हैं कि यह संसार, यह संसार कर्ममुखी है, व्यक्ति जैसा कर्म करता है उसे वैसा ही फल मिलता है।

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार कर लिया है। ईडी की टीम गुरुवार शाम केजरीवाल के घर पहुंची और उनसे करीब दो घंटे तक पूछताछ की उनके खिलाफ शराब घोटाले के मामले में कार्रवाई की गई है।

लगातार 9 समन भेजने के बाद ईडी की टीम गुरुवार शाम 10वां समन लेकर केजरीवाल के घर पहुंची। वहीं, दिल्ली बीजेपी उपाध्यक्ष कपिल मिश्रा ने एक्स पर पोस्ट किया, ‘6 साल पहले मैंने कहा था कि तिहाड़ जेल के अंदर अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसौदिया और सत्येन्द्र जैन का भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा।

केजरीवाल की गिरफ्तारी के तुरंत बाद उनकी सरकार की मंत्री आतिशी ने कहा है कि केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री बने रहेंगे तो क्या अब अरविंद केजरीवाल जेल से सरकार चलाएंगे?

Related Articles

Back to top button